India Prime News

अलग अलग मामलों में तीन लोगों की दर्दनाक मौत से परिजनों में कोहराम मचा

पूर्वी चंपारण: जिले के भोपतपुर ओपी थाना के जगीराहां बैरिया में शौच के लिए गए युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई।जिसकी पहचान सिपाही राय के 42 वर्षीय पुत्र अजय कुमार के रूप में हुई। सूचना पर भोपतपुर ओपी थाना पुलिस ने शव को नदी से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

बताया जाता है कि मृतक शुक्रवार की शाम शौच के लिए गांव के बगल से गुजरी नदी के किनारे गया था। जहां उसका पैर फिसल गया और वह नदी के गहरे पानी में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई।देर रात तक घर नहीं लौटने पर परिजनो की खोजबीन में उसका शव नदी किनारे उपलाता मिला।ओपी थानाध्यक्ष प्रत्युष कुमार शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है।वहीं पताही प्रखंड क्षेत्र के बाराशंकर गांव में एक युवक की पोखरा में डूबने से मृत्यु हो गई।

 

 

मृतक बाराशंकर निवासी स्वर्गीय सिंहासन पासवान पुत्र विनीत पासवान बताया गया है। विनीत पासवान के परिजनों ने बताया कि विनीत का चप्पल पोखरा के तट पर मिला। जिसके बाद ग्रामीणों की खोज में उसका शव मिला।परिजनों ने उसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पताही पहुंचाया जहां डॉक्टरों उसे ने मृत घोषित कर दिया। पताही पुलिस के उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।वहीं रक्सौल-सीतामढ़ी रेल खंड में नोनियडीह के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

 

जिसकी पहचान अभी तक नही हो सकी है।मृतक की उम्र लगभग 42 वर्ष बतायी जा रही है।शनिवार की सुबह जब लोग टहलने निकले तो रेलवे पटरी के पास ट्रेन से कटा एक शव देखा। इस संबंध में रक्सौल इंस्पेक्टर राजीव नंदन सिन्हा ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। 112 टीम को भेजा जा रहा है। शव को अभिरक्षा में लेकर पहचान करायी जायेगी।

Exit mobile version