ताज़ान्यूज़

कलयुगी पिता ने पैसों के लिए अपने ही बेटे पर जानलेवा हमला करवाया

पिता ने बिके जमीन के 2 लाख रुपये लेने के लिए बेटे को बुलाया था

चाईबासा (झारखण्ड) : पश्चिमी सिंहभूम जिले के चाईबासा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र गितिलिपी गांव में एक ऐसा मामला उजागर हुआ, जिसमें एक कलयुगी पिता ने पैसों के लालच में अपने ही सगे बेटे पर जानलेवा हमला करवा दिया. घटना बुधवार को संध्या करीब आठ बजे की है. गितिलिपी निवासी लक्ष्मण सवैंया उर्फ लादू सवैंया ने अपने बेटा शंकर सवैंया को फोन कर जमीन बेचे गए दो लाख रुपये लेने के लिए घर बुलाया. शंकर अपने कुछ दोस्तों के साथ पिता के पास पहुंचा. दोस्तों को देख पिता ने शंकर से कहा कि कुछ लोग अंदर कमरे में पैसे गिन रहे हैं, वहां से जाकर ले लो, जबकि दोस्तों को बाहर में बैठने के लिए कहकर चाय लाने चले गये.

कुछ देर बाद अंदर से शंकर की चिल्लाने की आवाज सुनकर दोस्तों ने शंकर के पिता से पूछा भी कि कौन चिल्ला रहा है तो पिता ने कहा कि बगल में पति-पत्नी लड़ रहे हैं. लेकिन, 30 मिनट गुजरने के बाद भी जब शंकर घर के अंदर से नहीं लौटा तो दोस्तों ने आपस में बात कर अंदर से बुलाने के लिए गए. इस दौरान देखा कि घर के अंदर शंकर जमीन में खून से लथपथ पड़ा हुआ है, जबकि घर से पिता और अन्य लोग जो मौजूद थे, वह भी फरार है. तत्काल घायल अवस्था में शंकर को उठाकर दोस्तों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

इस संबंध में जानकारी देते शंकर के दोस्त सुरेश सवैंया ने कहा कि शंकर के पिता लक्ष्मण सवैंया ने दो शादी की है. पहली पत्नी से शंकर सवैंया है, जबकि दूसरी पत्नी से अन्य बच्चे हैं. पिता अपनी जमीन बेच रहा है. उससे मिलने वाले पैसा भी बेटा को नहीं दे रहा था. वही पैसा मांगने पर पिता-पुत्र में बक-झक भी हुई थी. इसके बाद पिता पैसा देने को राजी हुए और दो लाख रुपये देने के लिए बुलाया था. इसी में पिता ने कुछ लोगों के साथ मिलकर अपने बेटे पर हमला कर दिया. इसकी जानकारी थाना में दी गई है. इसके बाद पुलिस ने शंकर के पिता को थाना बुला कर पूछताछ कर रही है, जबकि शंकर सवैंया का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker