India Prime News

छह किलो एक सौ दस ग्राम चरस के साथ तीन अंतर्राष्ट्रीय तस्कर हुए गिरफ्तार

 

 

पूर्वी चंपारण :- सुगौली रेल पुलिस ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर तत्काल कार्रवाई करते हुए छह करोड़ की चरस के साथ तीन अंतरराष्ट्रीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए रेल पुलिस उपाधीक्षक उमेश कुमार ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय गिरोह के तस्करो के द्वारा भारी मात्रा में मादक पदार्थ ले जाया जानेवाला है। जिसकी सूचना पर रेल पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरपुर के विनय तिवारी ने तत्काल एक विशेष छपेमारी टीम का गठन किया।

 

 

रेल पुलिस अधीक्षक के द्वारा गठित टीम का नेतृत्व करते हुए रेल पुलिस उपाधीक्षक उमेश कुमार,रेल पुलिस इंस्पेक्टर संतोष कुमार और रेल प्रभारी थानाध्यक्ष सुगौली नंदनी कुमारी सहित पुलिस बल की टीम ने स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर संघन जांच अभियान शुरू किया। जांच के दौरान पुलिस टीम को देख दो संदिग्ध लोग भागना चाहे पर चौकन्ना पुलिस टीम ने खदेड़ कर दोनों को पकड़ लिया। टीम के द्वारा जांच करने पर दोनों के बैग से आना-आधा किलो का बारह पैकेट चरस बरामद किया गया।

 

 

जिसमे छह किलो एक सौ दस ग्राम चरस पाया गया जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में छह करोड़ रुपए कीमत आंकी गई है। डीएसपी श्री कुमार ने बताया कि पकड़ाए लोगों में जिले के रामगढवा थाना के रघुनाथपुर वार्ड-8 ग्राम बेलहिया के शकुर मिया का पुत्र असलम आलम (30) वर्ष और जैनूल अंसारी का पुत्र मुमताज अंसारी (35) वर्ष है। जिनके निशानदेही पर मुख्य सप्लायर रामगढवा थाना के चाडवां निवासी सिजाउद्दीन अंसारी का पुत्र नेमुल्लाह अंसारी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्करो के अनुसार उक्त चरस को नेपाल के अफजल नाम के व्यक्ति से खरीदी गई है।और इस चरस को दिल्ली और हरियाणा भेजा जाना था। जहाँ बुआ जी नाम की महिला को सप्लाई देना था। उन्होंने बताया कि तीनों पर एनडीपीएस का केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Exit mobile version