India Prime News

जदयू एमएलसी के पुत्र छोटू सिंह का रेबा घाट में हुआ अंतिम संस्कार

वैशाली के लोजपा सांसद और जदयू एमएलसी के पुत्र छोटू सिंह का रेबा घाट में हुआ अंतिम संस्कार

वैशाली की लोजपा सांसद वीणा देवी और जेडीयू के MLC दिनेश प्रसाद सिंह के पुत्र राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की सड़क हादसे में मौत के बाद आज गंडक नदी के रेवा घाट पर अंतिम दाह संस्कार किया गया. सोमवार की देर शाम हुई इस घटना के बाद पूरा परिवार शोकाकुल है. इस दौरान BJP, RJD और कांग्रेस के कई विधायक और अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. सभी परिवार को सांत्वना दे रहे है.

 

 

बता दें कि सोमवार की देर शाम अज्ञात वाहन की टक्कर में राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की मौत हो गई थी. जिसके बाद देर रात SDM पूर्वी के निगरानी में रात को ही एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम कराया गया. जिसके बाद सांसद पुत्र के पार्थिव शरीर को भगवानपुर स्थित अलकापुरी घर लाया गया. घर पर आधा घंटा तक दर्शन के बाद देर रात ही शव को दिनेश प्रसाद सिंह के पैतृक गांव दाउदपुर गांव ले जाया गया.

 

 

जहां पर अहले सुबह से ही हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. पूरा परिवार इस दुख की घड़ी में शोकाकुल रहा.
MLC दिनेश प्रसाद सिंह के पैतृक गांव दाउदपुर से पार्थिव शरीर के दर्शन के बाद दाह संस्कार के लिए रेवा घाट ले जाया गया. मृतक छोटू सिंह की पत्नी निरुपमा सिंह जो वर्तमान में जिला परिषद की उपाध्यक्ष है उनका रो रो कर बुरा हाल है.
बता दें कि छोटू सिंह के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए रेवा घाट ले जाया गया. जहा हिंदू रीति रिवाज से MLC दिनेश सिंह की पहली पत्नी गीता देवी के पुत्र राजा ने मुखाग्नि दिया.

Exit mobile version