ताज़ान्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

जनता से किए गए वादे अधूरे, अबुआ राज में बढ़ी आपराधिक गतिविधि : विरंची

बालूमाथ में बच्चियों की मौत मामले में रेलवे संवेदक पर हो कार्रवाई

सांसद प्रतिनिधि के आवास पर भाजपा विधायक पत्रकारों से हुए मुखातिब
कहा- मतांतरण पर रोक नहीं लगी तो विधानसभा में गूंजेगी आवाज
लातेहार (झारखंड) : लातेहार शहर के चटनाही मोहल्ला में सांसद प्रतिनिधि विनीत कुमार मधुकर के आवास पर बोकारो के भाजपा विधायक सह झारखंड विधानसभा पार्टी के मुख्य सचेतक (विरोधी दल) विरंची नारायण ने मंगलवार को प्रेसवार्ता की। प्रेसवार्ता में विरंची नारायण ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर 17 सितंबर से लेकर 7 अक्टूबर तक जिले के अध्ययन यात्रा के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर मंत्रणा की जा रही है। विधायक ने कहा कि हेमंत सोरेन द्वारा चुनाव के समय जनता से किए गए वादे अधूरे हैं।
उन्होंने सरकार की जनविरोधी नीतियों, राज्य में लचर विधि व्यवस्था, भाजपाईयों को झूठे मुकदमे में फंसाने व राज्य में व्याप्त भ्रष्टाचार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य में नक्सली/आपराधिक गतिविधि तेजी से बढ़ी है। उन्होंने कहा कि हेमंत ने युवाओं को प्रति वर्ष पांच लाख नौकरी एवं बेरोजगार स्नातक पास युवकों को पांच हजार व स्नातकोत्तर पास नवयुवकों को सात हजार रुपये भत्ता देने का झूठे वादा कर सत्ता तो हासिल कर ली, परंतु जनता महागठबंधन की सरकार से ऊब चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में लोग भयमुक्त वातावरण में जी रहे थे, परंतु अब अबुआ राज में बबुआ राज आ गया है। उन्होंने कहा कि जिले में मतांतरण पर नहीं रोक लगी तो विधानसभा में आवाज उठाकर आरएसएस की ओर से जनजागरण चलाया जाएगा।
मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष हरिकृष्ण सिंह, सांसद प्रतिनिधि विनीत मधुकर, राजन तिवारी, जिला महामंत्री वंशी यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष राजधानी यादव, भाजयुमो जिलाध्यक्ष छोटू राजा, जय कुमार सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष रितेश कुमार निक्कू, प्रेमचंद पांडेय, विवेक चंद्रवंशी समेत कई लोग मौजूद थे।
सात बच्चियों की मौत पर विधायक विरंची नारायण ने जताया गहरा शोक
बोकारो के भाजपा विधायक विरंची नारायण ने पत्रकारों से कहा कि झारखंड में हेमंत की हिटलर सरकार चल रही है। राज्य में आदिवासियों के नाम पर हेमंत सरकार ने सिर्फ छलने का काम किया है। उन्होंने बालूमाथ थाना क्षेत्र के मननडीह गांव में करमा पर्व में सात-सात बच्चियों के पानी में डूबने से हुई मौत पर गहरा शोक प्रकट किया।
उन्होंने कहा कि घटना के चार दिन बीत जाने के बाद भी जिला प्रशासन की ओर से रेलवे संवेदक पर कोई कार्रवाई नहीं होना कई सवालों को जन्म देता है। उन्होंने कहा कि रेलवे संवेदक पर प्रशासन कार्रवाई करे, अन्यथा विधानसभा में आवाज उठाया जाएगा। रूपा तिर्की के मामले में आदिवासी विधायक बंधु तिर्की का एक ऑडियो सीबीआई के हाथ लगा है, जो चौंकानेवाला है। इस ऑडियो में रूपा तिर्की के स्वजनों को मुंह बंद रखने के एवज में पेट्रोल पंप का ऑफर दिया गया है।
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker