India Prime News

जमशेदपुर पुलिस ने 2.22 लाख नकदी के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के बाराद्वारी में व्यापारी से नोटों से भरा बैग लूटने के मामले में जमशेदपुर पुलिस ने 2.22 लाख नकदी के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सभी आरोपी सीतारामडेरा और सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं.

 

 

मामले का खुलासा नगर पुलिस अधीक्षक ऋषभ गर्ग की ओर से संवाददाता सम्मेलन में किया गया. ड्राई फ्रूट व्यापारी मनोज अग्रवाल के साथ 9 सितंबर को घटना घटी थी. घटना के दिन वे कर्मचारी के साथ बाइक पर बैठकर अपने घर जा रहे थे. इस बीच ही रास्ते में बाराद्वारी में घटना घटी थी. तीन बाइक सवार बदमाशों ने नोटों से भरा बैग लूट लिया था. पूरे मामले में जांच टीम ने दुकान का कर्मचारी राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. उसके माध्यम से ही घटना का उद्भेदन हो गया.

 

 

इसके बाद पुलिस ने बारी-बारी से कड़ी को खोला और मामले में पांच आरोपियों को दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपियों में भुइयांडीह धोबीघाट निवासी भोइला उर्फ अभिषेक कुमार, सिदगोड़ा ग्वावा बस्ती का बाबु उर्फ प्रसाद पात्रो, भुइयांडीह धोबी घाट का नीरज कुमार उर्फ टकलू, भुइयांडीह कान्हू भट्ठा का अखिलेश कुमार बोसा और भुइयांडीह पटेल नगर का राहुल कुमार को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों क पास से पुलिस ने दो देशी कट्टा, 7 मोबाइल, 3 बाइक और 2.22 लाख रुपये बरामद किया गया है.

Exit mobile version