ताज़ादुनियान्यूज़मनोरंजनराष्ट्रीय

देव शर्मा और स्मृति कश्यप अभिनीत फिल्म आ भी जा ओ पिया का पहला पोस्टर रिलीज़ हुआ

देव शर्मा और स्मृति कश्यप अभिनीत फिल्म आ भी जा ओ पिया का पहला पोस्टर रिलीज़ हुआ

अभिनेता देव शर्मा, जिन्होंने 2014 में सुपरहिट फिल्म यारियां से अपने अभिनय की शुरुआत की, और हीरोपंती और मुज़फ़्फ़रनगर जैसी कुछ प्रसिद्ध फ़िल्मों में भी अभिनय किया , फिर से एक रोमांटिक म्यूज़िकल ड्रामा आ भी जा ओ पिया के साथ वापस परदे पर अपना जादू बिखेरने वाले है।अभिनेत्री स्मृति कश्यप देव के अपोजिट नजर आएंगी और इस फिल्म के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करेंगी।

निर्देशक कहते हैं 

निर्देशक राजेश हरिवंश मिश्रा कहते है  “जब निर्माता उमेश राणा ने अपनी लेखन टीम के साथ मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं कहानी और कहानी की सादगी से रोमांचित हो गया। मुझे लगता है कि महत्वपूर्ण स्पर्श बिंदु यह था कि मुख्य नायक शहर में शिक्षा प्राप्त करने और कुछ समय के लिए वहां काम करने के बावजूद अपने गांव में रहने और काम करने के विकल्प को चुनता है। वह सब कुछ छोड़ कर अपने  घर पर एक व्यवसायी बन जाता है, अपनी जड़ों के करीब रहते हुए। “

अभिनेता देव शर्मा के लिए खास है ये फिल्म 

फिल्म और उनके चरित्र के बारे में बात करते हुए, अभिनेता देव शर्मा कहते हैं, “आ भी जा ओ पिया मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है और यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं यहां जो किरदार निभा रहा हूं वह मेरे, देव शर्मा या अतीत के किसी भी किरदार की तरह नहीं है। मैं फिल्म में कौशल का किरदार निभा रहा हूं, जो एक शिक्षित लड़का है, लेकिन फिर भी गांव में रहना पसंद करता है। वह कम बोलता है और शुद्ध हृदय का व्यक्ति हैं। फिल्म पारिवारिक दर्शकों के लिए एक मधुर सरल संगीतमय नाटक है जिसमें कई तरह की भावनाएं हैं। ”

“जब मैंने निर्देशक राजेश मिश्रा द्वारा फिल्म का वर्णन सुना तो मुझे लगा कि यह बहुत खास है। हमने झारखंड के दूरस्थ और नए स्थानों में शूटिंग की। ऐसे स्थान थे जहां वाहन भी नहीं पहुंच सकते थे, इसलिए एक वैनिटी वैन सवाल से बाहर थी। पूरे दल को पहाड़ी पर चलना पड़ा और बारिश में उपकरणों को बदलने और बचाने के लिए तंबू के साथ नीचे घाटी तक जाना पड़ा। फिल्म झारखंड को उस तरह दिखाएगी जैसा अपने पहले       कभी नहीं देखा होगा।”

जोहार एंटरटेनमेंट के बैनर ने बनाई फिल्म 

आ भी जा ओ पिया को जोहार एंटरटेनमेंट के बैनर तहत विनय महेता, उमेश राणा, शंभू महेता और आनंद माथुर द्वारा निर्मित किया गया है।  संजय खानज़ोडे द्वारा झारखंड के खूबसूरत लोकेशन्स पर फिल्माया गया, इस फिल्म को एस के सचिन ने लिखा है।  संगीत आशुतोष सिंह द्वारा रचित है और गाने सोनू निगम, पलक मुंचाल , राहुल पांडे, दीपाली सहाय, केका घोषाल और मेघा श्रीराम डाल्टन ने गाए हैं।

दर्शको में काफी  उत्साह 

बात करें फिल्म की तो ये दर्शको को काफी भाएगी इसकी कहानी इसके पोस्टर् में ही झलकती है |वही पोस्टर रिलीज के समय कुछ दर्शक मौजूद थे उन्होंने कहा हमे तो बस इस फिल्म का इंतज़ार है|जोहार एंटरटेनमेंट ने हमें बताया ये पूरी फिल्म अपने परिवार या दोस्तों के बीच में देखी जा सकती है|

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker