ताज़ान्यूज़

नालंदा – चार दिनों से लापता डॉक्टर का शव मिलने से इलाके में सनसनी

परिजनों ने थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था

-पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
-थानाध्यक्ष ने पानी में डूबने से मौत होने की आशंका जाहिर की है

नालंदा (बिहार) : अभी-अभी एक बड़ी खबर हरनौत थाना इलाके के रेलवे स्टेशन के समीप से आ रही है. यहाँ 4 दिनों से गायब डॉक्टर का शव पानी भरे गड्ढे में मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है । शव मिलने की सूचना मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को पानी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक बिहारशरीफ के इमादपुर निवासी स्व. केशव ठाकुर के 65 वर्षीय पुत्र डॉक्टर सुरेश शर्मा है। परिजनों ने बताया कि वह करीब 35 वर्षों से बिहारशरीफ से आकर हरनौत में होम्योपैथ का क्लिनिक चलाते थे।

सोमवार को जब वे घर नहीं लौटे तो उनलोगों ने उनकी खोजबीन शुरू की है। खोजबीन के बाद उनका कोई पता नहीं चला। इसके बाद थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी। इसी बीच 16 सितम्बर की सुबह जब एक महिला शौच करने गई तो उसे पानी में हाथ नजर आया । इसके बाद उसने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव की पहचान होम्योपैथ डॉक्टर के रूप में किया। इधर, स्थानीय लोगों की मानें तो आए दिन इस इलाके में छिनतई की घटना होते रहती है। आशंका जाहिर की जा रही है कि बदमाशों द्वारा छिनतई के दौरान उन्हें गड्ढे में धकेल दिया होगा, जिसके करण गड्ढे में डूबने से उनकी मौत हो गई ।

थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि पानी में डूबने से मौत होने की आशंका जाहिर की जा रही है । परिजन द्वारा हत्या का आवेदन दिए जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker