India Prime News

पुणे में जाकर युवक की हत्या मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने किया गिरफ्तार।

सकरा के शिक्षक के पत्नी के साथ सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के बाद शिक्षक और उसके परिजन पुणे में जाकर युवक की हत्या मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

 

बिहार के मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के मछही गांव के रहने वाले एक युवक प्रवीण कुमार की गांव के पड़ोसी ने ही पुणे में जाकर हत्या कर दी. पुणे के बावधान में नर्सरी संचालक प्रवीण की हत्या आरोपी शिक्षक राजीव उसके दो भाई और अन्य दो को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

पुणे पुलिस के अनुसार शिक्षक की पत्नी के साथ परवीन का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था उसके बाद शिक्षक ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर भोला सिंह के पुत्र प्रवीण कुमार की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी थी फिलहाल पुलिस गिरफ्त में चारो से पुणे पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है..वहीं शुक्रवार को मृतक की लाश पुणे से उसके गांव पहुंची. युवक की लाश पहुंचते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए. हत्या के आरोपी के घर पर चढ़ाई कर हंगामा शुरू दी और उसके दरवाजे पर ही लाश जलाने पर आमदा हो गये. बवाल की सूचना पर मौके पर पहुंची सकरा थाना की पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया,

 

 

लेकिन लोग नहीं माने..बबाल बढ़ता देख वरीय पुलिस को सूचना दिया गया.. फिर अतिरिक्त पुलिस जवान को मंगवाई गई.दरअसल, सकरा के मछही गांव के रहने वाले भोला सिंह के बेटे प्रवीण कुमार पुणे में नर्सरी का काम करता था, गांव के उसके पड़ोसी नथुनी सिंह के पुत्र मनोज भी उसके साथ नर्सरी चला रहा था. गांव में पैसे के लेनदेन में मनोज से विवाद हुआ था..मनोज ने प्रवीण की हत्या की प्लानिंग की. इसके लिए गांव से अपने भाई राजीव को पुणे बुलाया जो गांव में शिक्षक है. राजीव ने फ्लाइट से जाकर प्रवीण की गला रेतकर हत्या कर दी और वहां से भागने लगा. हालांकि पुणे पुलिस की तत्परता से तुरंत आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई. .घटना के बाद से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है..शव देखते ही परिजनों को रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है..
बताया जा रहा है कि शिक्षक की पत्नी संग परवीन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राजीव गांव के धीरज कुमार की मदद से पुणे पहुंच गया वहां परवीन की हत्या की रणनीति बनाई जब सभी खाना खाकर सो रहे थे तभी रात में धारदार हथियार से परवीन के गर्दन पर हमला कर उसे मौत का घाट उतार दिया इसके बाद मुंबई की ओर भागे.. पुणे पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया..

 

 

मामले में ग्रामीण एसपी विद्या सागर ने बताया की मच्छी गांव से मनोज कुमार पौधे ले जाकर पुणे में बेचने का काम करता था..गांव के राजीव कुमार ने प्रवीण की हत्या कर दी..राजीव हवाई जहाज से पुणे गया अपने दोस्त और छोटे भाई से मिलकर हत्या कर दिया..मामले में पुणे पुलिस ने चार लोगो को गिरफ्तार कर लिया है..शव आते ही लोग काफी आक्रोश हो गए..आरोपी के पिता को लोगो ने घर से खींचकर मारने की कोशिश किया..पुलिस ने आरोपी के पिता नथुनी सिंह को सुरक्षित थाने ले आई..सकरा थाना की पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को दाह संस्कार के लिए भेजा..।

 

ग्रामीण एसपी ने बताया की पुणे में पिता के खिलाफ केस दर्ज होगा तो पुणे पुलिस के हवाले कर दिया जायेगा.उन्होंने बताया आरोपी राजीव कुमार की पत्नी से बाते करता था उसी से आक्रोशित होकर हवाई जहाज से जाकर अपने दो भाई और एक दोस्त के मिलकर प्रमोद की हत्या कर दिया

Exit mobile version