क्रिकेटताज़ादुनियान्यूज़मनोरंजनराष्ट्रीय

भारत-न्यूजीलैंड के मैच में नहीं होगा कोई बदलाव, 14 को बीसीसीआई की टीम आएगी रांची

जेएससीए उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने कहा- होटल प्रबंधन ने पूरा होटल देने का दिया आश्वासन

19 नवम्बर को जेएससीए स्टेडियम में टी-20 मैच में भिड़ेगी भारत-न्यूजीलैंड की टीम

रांची (झारखण्ड) : भारत-न्यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को रांची के जेएससीए स्टेडियम में होने वाले टी-20 मुकाबले में कोई फेरबदल नहीं होगा। होटल की जो समस्या आ रही है, उसे सुलझा लिया जाएगा। होटल रेडिसन ब्लू प्रबंधन ने जेएससीए को आश्वस्त किया है कि खिलाड़ियों के लिए होटल उपलब्ध करा दिया जाएगा। मैच की तैयारी का जायजा लेने बीसीसीआई की एक टीम 14 अक्टूबर को रांची पहुंचेगी। टीम के सदस्य होटल के साथ-साथ सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लेंगे।

जेएससीए उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण बीसीसीआई इस बार पूरा होटल चाहती है। अब तक रांची में हुए मैचों में 75 से 80 कमरों में काम चल जाता था, लेकिन बायो बबल में खिलाड़ियों को रखने के उद्देश्य से बीसीसीआई चाहती है कि पूरे होटल में सिर्फ खिलाड़ी ही रहे। उन्होंने कहा कि रेडिसन ब्लू प्रबंधन ने बताया कि वे आश्वस्त है कि मैच के समय पूरा होटल खाली हो जाएगा। अजय नाथ शाहदेव ने बताया कि होटल में शादी नहीं है, बल्कि वहां मेहमानों के लिए रहने की व्यवस्था की गई है। होटल प्रबंधन हमें 65 कमरा देने को तैयार है, लेकिन बीसीसीआई द्वारा पूरा होटल मांगने के बाद हमलोगों ने होटल प्रबंधन से सम्पर्क किया और हमें आश्वस्त किया गया कि होटल मैच से पहले उपलब्ध करा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि भारतीय प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी ने अपने मेहमानों के लिए होटल का कमरा बुक कराया है। उस अधिकारी से होटल प्रबंधन लगातार संपर्क में है।

झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के सचिव संजय सहाय ने बताया कि मैच की तैयारी चल रही है। तैयारी के साथ-साथ सुरक्षा व होटल व्यवस्था का जायजा लेने के लिए बीसीसीआई की टीम 14 अक्टूबर को रांची आ रही है। उन्होंने मैच में किसी भी बदलाव से साफ इंकार करते हुए कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ है कि होटल के कारण कोई अंतरराष्ट्रीय मैच के स्थल को बदलना पड़ा हो। उन्होंने कहा कि पहले भी अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान खिलाड़ी होटल रेडिसन ब्लू में ही ठहरे थे। बीसीसीआई के लिए यह होटल देखा हुआ है, इसलिए वे कोई बदलाव नहीं चाह रहे हैं और खिलाड़ियों को यहीं ठहराना चाहते हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker