India Prime News

मुंगेर में दोस्त ने दोस्त की कर दी हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

 

बीती सर रात 17 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या । दोस्त पर ही लगा हत्या करने का आरोप हत्या के बाद परिवार में मचा कोहराम । पुलिस मामले की जांच में जुटी ।

मुंगेर जिले के वासुदेवपुर थाना अंतर्गत शेरपुर में सोमवार की देर रात स्वर्गीय तारकेश्वर मंडल के पुत्र तपस्वी कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली युवक के सीने में बायां साइड लगी थी। प्रथम दृष्टिया दोस्तों के द्वारा है तपस्वी कुमार की गोली मार कर हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है।

 

 

 

खून से लथपथ युवक को परिजन सदर अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की मां संजू देवी ने बताया कि पड़ोस का ही तपस्वी का साथी शिवम कुमार ने रात 9:00 बजे के करीब शराब के नशे में फोन कर उसके साथ गाली गलौज किया था। कुछ देर बाद तपस्वी घर से बाहर निकाला। इसके बाद घर से 200 मीटर दूर शेरपुर स्कूल के पास उसे छटपटाते हुए देखा परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां युवक को सीने में गोली लगने की पुष्टि चिकित्सक द्वारा की गई तथा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

 

युवक के पिता की हत्या भी 4 साल पूर्व गोली मारकर कर दी गई थी। युवक की मौत के बाद मां संजू देवी छोटा भाई नीतीश कुमार सहित परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मृतक एक साल पूर्व एक लड़की से प्रेम विवाह किया था। वहीं घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है ।

Exit mobile version