ताज़ान्यूज़

युवक की दिलेरी ने बचा ली नदी में डूबती छह जानें, एक मासूम की मौत

गांवा के नगवां के संकरी नदी में एक अधेड़ भी डूबकर मरा

गिरिडीह (झारखण्ड) : मूसलाधार बारिश अब गिरिडीह के लिए काल बनती दिख रही है। शनिवार को जिले के गांवा में दो अलग-अलग नदियों में एक मासूम समेत दो की मौत नदी के तेज बहाव में डूबने से हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गांवा के मंझने संकरी नदी में शनिवार दोपहर एक ही परिवार के सात लोग संकरी नदी में नहाने गए हुए थे। मंझने गांव निवासी जमीर रजा की तीन बेटियों समेत सात लोग मंझने के संकरी नदी में नहाने के लिए घुसे। जिस वक्त सभी नहाने के लिए नदी में घुसे, उस वक्त नदी में बहाव तेज था।

लिहाजा, जेबा प्रवीण, सोनम प्रवीण अपने भाई अरमान के साथ बहने लगी। तेज बहाव में सोनम और जेबा के चचेरे भाई-बहन फरजाना, खुशनुमा प्रवीण, नेहा प्रवीण और शहाबुद्दीन नदी घाट में चंद फासलों की दूरी पर नहा रहे थे कि सभी तेज बहाव के कारण बहते चले गए। खुद को बहते देख सबों ने जब मदद के लिए आवाज लगाना शुरु किया तो शहाबुद्दीन इस दौरान अकेले हिम्मत दिखाते हुए छह लोगों को बचाने में सफल रहा, लेकिन मासूम नेहा तेज बहाव के कारण गहरे पानी में चली गई। पानी में दम घुटने से उसकी मौके पर मौत हो गई। शहाबुद्दीन ने इस दौरान काफी प्रयास के बाद नेहा के शव को बाहर निकाला।

इधर, संकरी नदी में नेहा की मौत के बाद परिजनों और मंझने गांव में कोहराम मच गया। बच्ची के शव को देखने के लिए काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गयी. इधर, गांवा के नगवां के संकरी नदी में ही 55 वर्षीय भूखन पासी की मौत डूबने से हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक नदी किनारे शौच के लिए गया हुआ था कि इसी दौरान ये घटना हुई।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker