ताज़ादुनियान्यूज़राष्ट्रीय

युवती का बीच चौराहे से अपहरण की सूचना पर रात भर पर पुलिस ने कहा कि छानी खाक

युवती का बीच चौराहे से अपहरण की सूचना पर रात भर पर पुलिस ने कहा कि छानी खाक,घटना कब तक नहीं चला पता

रांची,(झारखंड):हंड्रेड डायल पर शनिवार की रात आए एक फोन पर पुलिस को एक युवती के अपहरण की सूचना मिली इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई लालपुर और लोअर बाजार थाना पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई। जिस शख्स ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को युवती के अपहरण की सूचना दी थी। वह अपनी बात पर अब भी अड़ा है कि एक युवती का कुछ युवकों ने अपहरण किया है और उसे कार से ले गए हैं। लेकिन काफी जांच पड़ताल के बाद भी अब तक यह नहीं पता चल सका है कि वह युवती कौन थी, जिसका अपहरण हुआ है। यही नहीं अपहरण करने वालों का भी पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। कई लोगों से पूछताछ की गई है जैसे ही पता चलेगा कार्रवाई की प्रक्रिया आगे बढ़ेगी।गौरतलब है कि हंड्रेड डायल पर आई इस सूचना ने पुलिस की नींद उड़ा दी थी। फोन करने वाले ने पुलिस को बताया था कि रांची के जेल रोड से कुछ युवकों ने एक लड़की का अपहरण कर लिया है। जानकारी मिलते ही रांची पुलिस ने राजधानी में नाकेबंदी कर दी। अपहृत लड़की की तलाश शुरू हो गई। लेकिन नतीजा कुछ नही निकला।

पुलिस को क्या मिली थी हंड्रेड डायल पर सूचना

शनिवार की रात 9 बजे हंड्रेड डायल पर फोन कर एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि कार में सवार चार युवकों ने सड़क से गुजर रही एक युवती को जबरदस्ती अपने कार में बिठा लिया और वहां से तेजी के साथ निकल गए। उस दौरान युवती चिल्ला भी रही थी। सूचना मिलते ही रांची के लालपुर और लोअर बाजार थाना प्रभारी के साथ साथ सिटी डीएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे। वहां आसपास के लोगों से पूछताछ की। लेकिन सभी ने ऐसी किसी भी घटना के घटित होने से इनकार कर दिया। वहीं दूसरी तरफ हंड्रेड डायल पर फोन करने वाला शख्स अपनी बात पर अड़ा था कि उसने एक युवती का अपहरण होते हुए देखा है।

लावारिस स्कूटी मिली तो शक गहराया
जांच के दौरान पुलिस को एक लावारिस स्कूटी मिली। इसका रजिस्ट्रेशन बोकारो की रहने वाली एक युवती के नाम पर था। पुलिस को लगा कि शायद इसी स्कूटी सवारी का अपराधियों ने अपहरण किया है। लेकिन थोड़ी ही देर बाद वहां पर दो युवक पहुंचे और उन्होंने बताया कि स्कूटी उनकी दोस्त की है और वह लोग एक काम के सिलसिले में दोस्तों के साथ गए थे। इसलिए स्कूटी यहां खड़ी कर दी। जांच करने पर बोकारो की युवती अपने घर पर ही पाई गई ।पुलिस को नहीं मिला

अपहरण का सीसीटीवी फुटेज
एक कॉल की वजह से रांची पुलिस शनिवार की पूरी रात परेशान रही। शहर की नाकेबंदी की गई। पुलिस कंट्रोल रूम के जरिए लगभग सभी जगह के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। लेकिन कहीं से भी किसी लड़की के अपहरण का वीडियो नहीं मिला। फिलहाल पुलिस अभी भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है कि आखिर फोन करने वाले शख्स ने किस युवती का अपहरण होते देखअभी चल रही है मामले की जांच पड़ताल रांची के सिटी डीएसपी दीपक ने बताया कि शनिवार की पूरी रात पुलिस ने हर तरह से अपनी जांच की लेकिन कहीं से भी किसी युवती के अपहरण होने की बात सामने नहीं आई हालांकि हंड्रेड डायल पर फोन करके जानकारी दी गई थी कि एक कार पर सवार लोगों ने एक युवती को जबरदस्ती अपनी कार में बिठाकर कहीं ले गए हैं। सिटी डीएसपी के अनुसार अभी तक किसी भी थाने में किसी युवती के गुमशुदगी का मामला भी सामने नहीं आया है ,लेकिन, जानकारी मिली थी इसलिए मामले की जांच अभी भी जारी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker