ताज़ान्यूज़राष्ट्रीय

श्रमजीवी एक्सप्रेस के पेंट्रीकार कर्मी कर रहे थे शराब का कारोबार

छापामारी में भारी मात्रा में शराब के साथ 11 गिरफ्तार

नालंदा (बिहार) : नालंदा जिले के उत्पाद, एएलटीएफ ( एन्टी लिकर टास्क फोर्स ) और रेल थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए राजगीर नई दिल्ली श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन के पेंट्रीकार में छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ 11 लोगों को गिरफ्तार किया है । जिसमें कर्मी के साथ साथ धंधेबाज शामिल हैं।

रेल थानाध्यक्ष विजय बहादुर राम ने बताया कि कई दिनों से गुप्त सूचना मिल रही थी कि पेंट्रीकार के कर्मियों की मिलीभगत से शराब की खेप को चोरी छिपे बिहार के कई इलाकों में पहुचाया जा रहा है । इसी सूचना के आलोक में जब हरनौत रेलवे स्टेशन के समीप पेंट्रीकार में छापेमारी की गयी तो उसमें कई जगहों पर छिपा कर रखे गए 113 लीटर विदेशी शराब और केन बियर बरामद हुआ। हालांकि कार्रवाई की भनक लगते ही कई कर्मी मौके से फरार हो गए, जिनकी पहचान की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपियों में बेगूसराय जिला के पिंटू कुमार और टुनटुन तांती, पटना जिले के बख्तियारपुर का मुन्ना कुमार, कमलेश कुमार ,बलिया जिले का अजय कुमार, नालंदा जिले के मुन्ना कुमार, रौशन कुमार, सुधीर कुमार जबकि बक्सर के विकास कुमार और शेखपुरा जिले के शिव गोपाल कुमार शामिल है।

कई सालों से फल फूल रहा था धंधा
स्थानीय लोगों ने बताया कि जीआरपी के सहयोग से पेंट्रीकार कर्मियों द्वारा इस तरह के कार्य कई सालों से किया जा रहा था । जिसपर किसी ने ध्यान नहीं दिया। पुलिस छोटी मछली को पकड़कर पीठ थपथपा रही है । जबकि बड़ी मछली अभी भी पुलिस के रडार से बाहर है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker