India Prime News

सीतामढ़ी ज़िले में भाजपा सदस्यता अभियान बना रहा है नया रिकॉर्ड

सीतामढ़ी, सेवा निवृत डीएसपी जय प्रकाश राय यादव एवं भाजपा सीतामढ़ी के नेतृत्व में परिहार विधानसभा और सीतामढ़ी ज़िले में भाजपा सदस्यता अभियान बना रहा है नया रिकॉर्ड

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, पूर्व डीएसपी और सीतामढ़ी ज़िले के प्रमुख चेहरा जय प्रकाश राय यादव (जेपी राय) परिहार विधानसभा और पूरे सीतामढ़ी ज़िले में भाजपा के सदस्यता अभियान को सक्रिय रूप से नेतृत्व दे रहे हैं। उनके नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोग भाजपा से जुड़ रहे हैं, और ज़िला इस सदस्यता अभियान में अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

 

 

जेपी राय ने कहा, “सीतामढ़ी के लोग भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा, और बिहार भाजपा के अध्यक्ष श्री दिलीप जायसवाल पर अपार विश्वास दिखा रहे हैं। राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा नेताओं द्वारा दिखाई गई प्रतिबद्धता निश्चित रूप से ऐतिहासिक उपलब्धि का कारण बनेगी।”

उन्होंने ज़ोर देते हुए कहा कि यह सदस्यता अभियान भाजपा द्वारा चलाए जा रहे एक व्यापक राष्ट्रीय अभियान का हिस्सा है, जिसका लक्ष्य सदस्यता में नया विश्व रिकॉर्ड स्थापित करना है। “सीतामढ़ी में भाजपा का प्रभाव हर दिन बढ़ रहा है, और हम यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं कि यह ज़िला इस ऐतिहासिक अभियान में अग्रणी भूमिका निभाए,” जेपी राय ने जोड़ा।

 

 

उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री श्री नित्यानंद राय, श्री संजय जायसवाल और सभी भाजपा नेताओं की प्रशंसा की, जो अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने और जनसंख्या के साथ सक्रिय रूप से जुड़ने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

सीतामढ़ी में भाजपा जिला अध्यक्ष श्री मनीष गुप्ता, श्री रामाधार महतो जिला महामंत्री, श्री दिनकर पंडित प्रभारी जिला सदस्यता अभियान और उनकी टीम के नेतृत्व में सदस्यता अभियान तेजी से आगे बढ़ रहा है। जेपी राय और सदस्य कार्य समिति के अन्य नेता लगातार काम कर रहे हैं, ताकि अभियान की गति बनी रहे।

भाजपा कार्यकर्ताओं के समर्पित प्रयासों के साथ, सीतामढ़ी भाजपा बिहार के सदस्यता अभियान में रिकॉर्ड तोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार है और भाजपा के इतिहास बनाने के मिशन में अपना योगदान देगी।

Exit mobile version