ताज़ान्यूज़

हथियारों से लैस अपराधियों ने बाइक छीनी, कपड़ा दुकान से 45 हजार रुपये लूटे

बाइक छिनतई के दौरान फायरिंग कर दहशत फैलाया, एक खोखा और दो जिंदा कारतूस बरामद

देवघर (झारखण्ड) : देवघर में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। अपराधियों की हरकत पुलिस के सामने चुनौती पेश कर रहा है। वहीं, पुलिस अपराध और आपराधिक घटना पर लगाम लगाने को लेकर बैकफुट पर नजर आ रही है। शुक्रवार रात हथियारबंद अपराधियों ने दो-दो घटनाओं को अंजाम दिया। पहली घटना जलसार पार्क के अंजाम दिया गया। यहां छह से आठ की संख्या में अपराधियों ने बाइक व मोबाइल छिनतई की घटना को अंजाम दिया। घटना सदर अस्पताल में वार्ड बाय के रूप में कार्यरत हंसमुख लाल के साथ हुई।

बताया कि वह रोजाना की तरह बाइक लेकर ड्यूटी के लिए सदर अस्पताल जा रहा था। जलसार पार्क के समीप अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उसका बाइक रूकवाया। बाइक रूकते ही उससे पैसे की मांग की गई। पैसे देने में असमर्थता व्यक्त करने पर जान मारने की धमकी देते हुए बाइक छीन कर फरार हो गए। इस दौरान दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की गई। सूचना पर नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। छानबीन के क्रम में घटनास्थल से दो जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद किया गया।

वहीं, दूसरी घटना कान्हू टोला स्थित महेश्वर साह गारमेंट में दी गई। यहां चार की संख्या में हथियार बंद अपराधियों ने दुकान से लगभग 45 हजार रुपये लूट की वारदात को अंजाम दिया। दुकानदार सचिन कुमार ने बताया कि चार की संख्या में अपराधी उनके दुकान पहुंचे। जिसमें से तीन अपराधी के पास हथियार था। हथियार का भय दिखाकर दुकान में बिक्री का पैसा लूट लिया। सूचना पर एसडीपीओ पवन कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पहुंचे। घटना के संबंध में दुकानदार सहित आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की। वहीं, सरैयाहाट निवासी अरुण कुमार मंडल के साथ अपराधियों ने मोबाइल छिनतई की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित के अनुसार काम खत्म कर तकरीबन नौ बजे बाइक पर सवार होकर वह और उसका साथी घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान दुधकोठी के समीप वारदात को अंजाम दिया गया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker