India Prime News

घर में मिली युवक की क्षत विक्षत शव, हत्या के आरोपी भाई गिरफ्तार

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना अंतर्गत उदा गांव में सोमवार सुबह एक युवक की क्षत विक्षत लाश पुलिस ने बरामद की। इसके साथ ही ग्रामीणों की शिकायत पर युवक की हत्या के आरोप में उसके बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया। मृतक की मुकेश कुमार सिंह (22) के रूप में पहचान हुई है। वह हैदराबाद में मजदूरी करता था। बताया गया है कि वह पांच दिन पूर्व ही गांव आया था।

 

ग्रामीणों के अनुसार पारिवारिक जमीन को लेकर बड़े भाई से युवक का विवाद चल रहा था। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह करीब आठ बजे बड़े भाई ने ही गांव के लोगों को छोटे भाई की हत्या होने की जानकारी दी। लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि भाई की मौत का उसके चेहरे पर शिकन नहीं था, जिससे ग्रामीणों को शक है कि बड़े भाई ने ही उसकी हत्या की है। बताया गया है कि बड़ा भाई रात भर गायब भी था। सुबह करीब आठ बजे घर मे जाने के बाद सबसे पहले बहनोई को कॉल कर घटना की जानकारी दी।

 

 

उसके बाद घर से बाहर निकल गांव के लोगों को बताया। तब गांव के लोग घर में पहुंचे और शव देखा। मृतक के शरीर पर जगह जगह धारदार हथियार से वार का निशान था। जिसमे शरीर क्षत विक्षत हो गया था। सूचना पर मुसरीघरारी थाने।की पुलिस पहुंची और शव बरामद करने के बाद ग्रामीणों की शिकायत पर बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया।।

Exit mobile version