India Prime News

जीआरपी ने रेलकर्मी सहित गैरेज मिस्त्री को चोरी की बाइक व पार्ट्स के साथ किया गिरफ्तार

दरअसल मुंगेर जिला अंतर्गत ईस्टकॉलोनी थाना क्षेत्र के रेल कारखाना और रेल थाना जीआरपी के अंतर्गत आने वाला रेल परिसर में विगत कुछ दिनों से बाइक की चोरी हो रही थी। जहां चोरों के द्वारा रेल कारखाना जमालपुर अंदर से बाइक की चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा था , तो रेल स्टेशन परिसर से भी बाइक की चोरी हो रही थी ।

 

जब जीआरपी के द्वारा इस पूरे प्रकरण को तकनीकी साक्ष्य के आधार पर खंगालना शुरू किया तो जीआरपी भी दंग रह गई की बाईकों की चोरी और कोई नही बल्कि रेलकर्मी आनंद कुमार है । और वह रेल कारखाना से बड़े आराम से बाइक निकाल चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछ ताच्छ की तो इसके निशाना देही पर मुंगेर बड़ी बाजार निवासी शाहनवाज उर्फ पप्पू को भी जीआरपी ने पकड़ा और उसके पास से बाइक और चोरी के कई बाइक के पार्ट्स को बरामद किया । वहीं इस मामले में रेल डीएसपी जमालपुर मनीष आनंद ने बताया की रेलकर्मी जो की जमलपुर रेल कारखाना में कार्यरत है जिस कारण वह बड़े आराम से

 

 

कारखाना से बाइक की चोरी कर लेता था और शाहनवाज को बेच देता था । इस दोनो ने मिल कर कई बाइक की चोरी में अपनी संलिप्तता जताई है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है ।

 

Exit mobile version