India Prime News

ठेकेदार को बाइक सवार ने मारी गोली निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज

बिहार के मूज़फ्फरपुर जिला स्थित सरैया प्रखंड में पूजा की तैयारी देखने जा रहे ठेकेदार को बाइक सवार अपराधियो ने गोली मार कर घायल कर दिया। घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।

 

वही घायल ठेकेदार को गम्भीर स्थिति में मूज़फ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए भर्ती कराया गया। सरैया थाना क्षेत्र के बासोकुंड गांव के समीप ठेकेदार पिंटू सिंह अपने घर के समिप दुर्गा पूजा की तैयारी देखने मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए दो बाइक सवार बदमाशो ने ठेकेदार को गोली मार दी।घटना के बाद घायल पिंटू सिंह जख्मी हो कर गिर गए। जिसके बाद उनके परिजन अस्पताल ले गए।

घायल पिंटू सिंह ने बताया की वह अपने घर बसोकुंड से पैदल ही दुर्गा पूजा को लेकर के चल रही तैयारी को देखने के लिए मंदिर जा रहे थे इसी दौरान बाइक पर सवार दो लोगो ने उन्हें गोली मारकर भाग गए। बदमाश रेड कलर की बाइक से आए हुए थे।जिसको पहचान नही हो सके है। वही बताया जा रहा है कि पिंटू सिंह का अपने पट्टीदार से विवाद चल रहा था इसी दौरान उनके एक भतीजा ने गोली मारी है और फिर भाग गया है।बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद में अपने दादा के लाइसेंसी गन से भतीजा ने चाचा को गोली मारी है।

 

गोली लगने से घायल ठेकेदार पिंटू सिंह 35 वर्ष को आनन फानन में PHC में लाया गया जहां बेहतर इलाज के लिए शहर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

Exit mobile version