India Prime News

दुर्गावती बाजार में अनियंत्रित पिकअप के धक्के से एक महिला की मौत

कैमूर जिले के दुर्गावती बाजार में एक अनियंत्रित पिकअप ने एक महिला सहित दो लोगों को रौंद दिया। वहीं इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आनन स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को दुर्गावती के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं मृतक महिला की पहचान सावठ गांव निवासी कमलेश चौधरी की पत्नी रवीना देवी बताई गई है जबकि घायल दूसरा व्यक्ति बिठवार गांव निवासी निर्गुल बिंद के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दुर्गावती पुलिस ने पिकअप को जप्त करते हुए सहचालक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

दुर्गावती थाना प्रभारी गिरीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि दुर्गावती बाजार के समीप अनियंत्रित पिकअप चालक ने दो लोगों को रोद दिया जिसमें एक महिला एक पुरुष घायल हो गए थे इलाज के दौरान महिला की मौत हो चुकी जिसका शव पंचनामा करते हुए भभुआ सदर अस्पताल पोस्टमार्टम हेतु के लिए भेज दिया गया। जबकि दूसरा व्यक्ति घायल को भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है जहां चल रहा है इलाज

 

परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया
हादसा कैसे हुआ एसबीआई बैंक से पैसा निकालकर आ रही एक महिला को बीच बाजार ने अनियंत्रित पिकअप ने रौंद दिया। पीड़ित परिजनों ने बताया कि हादसे के बाद महिला के पास से गिरे रुपए का झोला भी लोग लेकर फरार हो गए।

Exit mobile version