India Prime News

नसरुल्लाह के मौत के खिलाफ मौलाना काजीम शवीव समर्थकों के साथ किया प्रदर्शन

बिहार के मुजफ्फरपुर मे हिजबुल्लाह चीफ नसरुल्लाह की मौत के खिलाफ शिया समुदाय ने किया विरोध प्रदर्शन..शहर में कैंडल मार्च निकालकर हसन नसरल्लाह की तस्वीर हाथ में लेकर किया नारेबाजी..शिया धर्मगुरु सैयद मोहम्मद काजिम शाबीब ने नसरुल्लाह को बताया शहीद..कैंडल मार्च में शामिल हुए सैकड़ो लोग

 

मुजफ्फरपुर में हिज़बुल्लाह चीफ हसन नसुरुल्लाह की मौत के बाद आतंकी कहने पर शिया मुस्लिमों ने कैंडिल मार्च निकालकर विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया.. ..हाथो में नसुरुल्लाह की तस्वीर लेकर शिया मुस्लिमोंसमुदाय ने शहर के विभिन्न मार्गो में कैंडल मार्च निकाला.. लेबनान में इजराइल के हमले में मारे गए हिजबुल्लाह चीफ नसरूल्लाह की मौत पर शिया समुदाय के लोगो में गुस्से का माहौल है।मुजफ्फरपुर के शिया समुदाय आक्रोशित है..लोगो ने नसरुल्लाह की तस्वीर हाथों में लेकर उसे शहीद बताया..इजरायल के खिलाफ नारेबाजी की..

 


शिया धर्मगुरु सैयद मोहम्मद काज़ीम शबीब के नेतृत्व में सैकड़ो की संख्या में शिया समुदाय के लोगों ने हाथ में कैंडल लेकर कमरा मोहल्ला से बनारस बैंक चौक, गोला दुर्गा स्थान, दाल मंडी, छता बाजार, पंकज मार्केट होते हुए सरैयागंज टावर तक कैंडल मार्च निकाल कर विरोध जताया..नसरुल्लाह की तस्वीरें हाथों में लेकर इजराइल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की..
शिया धर्मगुरु मौलाना काज़ीम शबीब ने बताया की इजराइल ने फिलिस्तीन पर कब्ज़ा कर रखा है और इसको लेकर लगातार भारत के कुछ लोग इजराइल का समर्थन कर रहे है उन्होंने कहा की जो लोग फिलिस्तीन के हक में लड़ रहे है तो कुछ लोग इजरायल के दवाब में उसे आतंकवादी कह रहे हैं..

 

नसरल्लाह जो फिलिस्तीन के हक के लिए लड़ रहे थे तो उसे इजराइल ने मारा .उन्हें आतंकवादी कहा जा रहा है..इंटरनेशनल लॉ के खिलाफ इजरायल हमला कर 22 हजार बच्चों को मारा फिर भी इजरायल को आतंकवादी नहीं कहा जा रहा है.. उसे आतंकवादी क्यों नहीं कहा जा रहा है..जो लोग नसरुल्लाह को टेरिस्ट कह रहे हैं। हम उसके खिलाफ हैं..जुल्म के खिलाफ लड़ने वाले को भारत ने साथ दिया है .. भारत सरकार से विनती करते हैं कि कुछ इजरायल का साथ दे रहे हैं और नसुरुल्ला को आतंकवादी कह रहे हैं वो इजरायल पर जोर डाले की फिलिस्तीन को नही मारे.फिलिस्तीन का समर्थन करें, क्योंकि भारत में हमेशा मजलूमों की हिफाजत की है..

 

आज हम सविधान का ख्याल रखते हुए खड़े हुए हैं सरकार से अपील करते हैं नसरुल्ला आजादी के लिए लड़ रहे थे उनको आतंकवादी कहा जा रहा है..हिंदुस्तान में नफरत की आग नही फैलने देंगे

Exit mobile version