India Prime News

पूर्वी के विधायक सरयू राय जमशेदपुर डीसी आँफिस के समक्ष धरना-प्रदर्शन करेंगे.”

“गांधी जयंती की पूर्व दिवस पर दिनांक 1 अक्टूबर को जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय जमशेदपुर डीसी आँफिस के समक्ष धरना-प्रदर्शन करेंगे.”

भारतीय जनतंत्र मोर्चा जमशेदपुर महानगर की महत्वपूर्ण बैठक जिलाध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक बारीडीह स्थित कार्यालय में आयोजित हुई. बैठक में मुख्य रूप से जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय उपस्थित हुए. बैठक में जिलाध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव ने बताया की आगामी 1अक्टूबर को जनता से संबंधित विभिन्न विषयों को लेकर यह धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया जा रहा है. इस धरना प्रदर्शन की अगुवाई विधायक सरयू राय करेंगे.

 

विधायक सरयू राय ने कहा की कोरोना के बाद तीन साल में जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में विकास के बहुत सारे कार्य हुए लेकर कई महत्वपूर्ण विकास कार्य अभी भी अटके हुए है. उन कार्यों को पूर्ण कराने के लिए सरकारी तंत्र सक्रीय नही है. दो दर्जन से अधिक योजनाएं ऐसी है जिसका शिलान्यास हुआ है लेकिन कार्य प्रारंभ नही हुआ.

इसलिए हमने तय किया है की आगामी एक अक्टूबर को जमशेदपुर डीसी आँफिस के समक्ष जोरदार तरिके से धरना-प्रदर्शन हो. जुस्को, जेएनएसी और डीसी को यह संदेश जाए की जनता से जुड़े विकास कार्यों में हमे कोई समझौता नही स्वीकार्य है.

 

 

श्री राय ने कहा की हमने जितना कहा था उससे अधिक कार्य अपने क्षेत्र में किया लेकिन अभी और करना बाकि है. बहुत से महत्वपूर्ण कार्य है जो हम कराना चाहते है लेकिन प्रशासनिक विकलता के कारण वह कार्य नही हो पा रहा है. भुइयांडीह लाल भट्टा और जोजोबेड़ा में पेयजल की बड़ी समस्या समस्या थी जिसके लिए हमलोगों ने आंदोलन का रूख अख्तियार किया था तत्पश्चात प्रशासन सक्रीय हुआ और दोनो इलाकों में पेयजल आपूर्ति के लिए कार्य प्रारंभ हुआ.

श्री राय ने मंडल अध्यक्षों को निर्देश दिया की क्षेत्र में जनसम्पर्क करे और जो कार्य हम कराना चाहते है उसका मंडल स्तर पर प्रचार प्रसार करे.
इसे एक अभियान के तौर पर ले. लोगो को मिलकर बताए की हमने 3 सालों में अपने क्षेत्र में कितना कार्य किया है और कितना कार्य हम कराना चाहते है .

बैठक में मुख्य रूप से भाजमो पूर्वी विधानसभा संयोजक अजय सिन्हा, मनोज सिंह उज्जैन, चंद्रशेखर राव, विकास गुप्ता, राजेश कुमार, अमित शर्मा, राजेश कुमार, मंजु सिंह, आकाश शाह, कैलाश झा, बिनोद राय, दुर्गा राव, अर्जुन यादव, प्रसननजित सिंह, भरत पांडेय, जयप्रकाश सिंह, विजय सिंह, राकेश सिंह, असीम पाठक, गोल्डन पांडेय, अमरेश राय सहित अन्य उपस्थित थे.

Exit mobile version