India Prime News

राजद के प्रदेश महासचिव पंकज यादव को उस समय मारी गोली

इस समय की सबसे बड़ी खबर बिहार के मुंगेर से आ रही है । जहां राजद के प्रदेश महासचिव पंकज यादव को उस समय मारी गोली जब वह रोज की तरह पंकज यादव हवाई अड्डा मैदान में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे तभी घात लगाए अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी। अपराधियों द्वारा तीन गोली फायरिंग की गई जिसमें से एक गोली उनके सीने में लगी है। इलाज के लिय निजी नर्सिंग होम में भरती। पुलिस मामले की जांच में जुटी ।

 

कसीमबजार थाना क्षेत्र में 8 घंटा में लगातार नौलक्खा में राजद प्रदेश महासचिव सहित दो को गोली मारने की घटना से दहशत में पूरा इलाका । जहां एक और देर रात अपराधियों ने एक महिला को मारी गोली तो दूसरी ओर आज सुबह कासिम बाजार थाना क्षेत्र के नौलक्खा नवटोलिया निवासी राजद के प्रदेश महासचिव पंकज यादव को अपराधियों ने उस समय गोली मार दी जब वह रोजाना की तरह घर के पास हीं मुंगेर जमालपुर मुख्य मार्ग के नौलक्खा के पास हवाई अड्डा मैदान में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। तभी पहले से घात लगाए अपराधियों के द्वारा उन पर गोली फायरिंग कर दी । जानकारी के अनुसार अपराधियों ने इन पर तीन गोली चलाई जिसमे से एक उनको छू कर निकली तो दूसरी उसके सीने में का लगी। गोली मारने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। वहीं मैदान में उनके साथ टहल रहे अन्य लोगों के द्वारा तुरंत उन्हें उठा शहर के निजी नर्सिंग होम नेशनल अस्पताल में इलाज के लिय भर्ती कराया । जहां उनका इलाज चल रहा है । वहीं सूचना में मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घायल के पिता और प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की आज सुबह जब पंकज मॉर्निंग वॉकिंग कर रहा था तो दो बाइक सवार जिसमे एक मिट्ठू यादव और नमन यादव पहले तो हवाई अड्डा आ पंकज यादव को निशाना बना तीन गोली चलाई और जब जब हल्ला हुआ तो फायरिंग करते वह भाग निकला जबकि मिट्ठू यादव के अन्य साथी पहले से रेकी कर रहे थे ।

 

साथ ही बताया की मिट्ठू यादव कल भी उसके घर आया था और किसी केस में पंकज यादव से पुलिस ने पैरवी करने को कह रहा था जिसे पंकज ने नकार दिया था । और आज उसने यह घटना कर दी । घटना के बाद पूरा परिवार दहशत में है । मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया की घटना को ले कुछ लोगों का नाम सामने आया है। जिसको ले पुलिस छापेमारी कर रही है । साथ ही एक मिट्ठू यादव का भी नाम आया है जो अपराधी सावन यादव का बहनोई है। वहीं राजद नेताओं ने इस बात को ले बिहार सरकार में बढ़ते क्राइम पे आक्रोश व्यक्त किया

Exit mobile version