ताज़ादुनियान्यूज़राष्ट्रीय

लातेहार में ट्रक से टकराई बोलरो,मौत

दो की मौत व चार घायल

लातेहार में ट्रक से टकराई बोलरो, दो की मौत व चार घायल

लातेहार में खड़े ट्रक में बोलेरो चालक ने मार दी टक्कर

लातेहार:(झारखंड):सदर थाना क्षेत्र के होटवाग गांव के पास मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक युवकों में आदित्य चौधरी (16) पिता मुकेश चौधरी, अनुज चौधरी (19) पिता राजकिशोर चौधरी व घायलों में राजकुमार चौधरी (65), विजेंद्र चौधरी, हरेंद्र बिंद, चालक संदीप कुमार बिंद पिता अभय कुमार बिंद शामिल हैं। सभी गढ़वा जिले के मझिआंव थाना के सोनपुरवा के रहने वाले हैं। घायलों का लातेहार में प्राथमिक इलाज किया गया। जानकारी के अनुसार रविवार को राजकुमार चौधरी अपनी बेटी का रिश्ता करने के उद्देश्य से (लड़का देखने) के लिए बोलेरो (जेएच 10एएक्स- 2539) से बोकारो गए थे। रिश्ता देखने के बाद सोमवार की रात करीब 11 बजे बोकारो से अपने घर सोनपुरवा के लिए निकले थे। मंगलवार को लातेहार के होटवाग के पास जैसी ही बोलेरो वाहन पहुंची तो चालक ने बोलेरो से संतुलन खो दिया और सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से सीधे टक्कर मार दी। जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य चार लोग घायल हो गए।

सदर अस्पताल में इलाज के बाद घायल रांची रेफर :

घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी चंद्रशेखर चौधरी के निर्देश पर एएसआई दिवाकर कुमार व अजय दास घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल लातेहार में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक डा. शंभू नाथ चौधरी ने प्राथमिक इलाज के बाद राजकुमार चौधरी, विजेंद्र चौधरी, हरेंद्र बिंद को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया। जबकि चालक संदीप कुमार बिंद का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

चालक की झपकी दुर्घटना की वजह

बताया जा रहा है कि चालक को झपकी आने के बाद संतुलन बिगड़ा और बोलेरो खड़े ट्रक में टकरा गई। घटना इतनी दर्दनाक थी कि घटनास्थल पर जाकर देखने वाले की रूह कांप गई। बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरह चूर हो गया था। इधर, दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक व घायलों के स्वजन सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटना के बाद स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker