India Prime News

विधायक शालिनी मिश्रा ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के कई वार्डों का भ्रमण किया

पूर्वी चंपारण जिला के प्रभारी मंत्री सुनील कुमार, जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल,पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात और केसरिया विधायक शालिनी मिश्रा ने केसरिया प्रखंड के ढेकहा पंचायत के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के कई वार्डों का भ्रमण किया और बाढ़ पीड़ितों को तत्काल राहत उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

 

बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री सह जिला प्रभारी मंत्री सुनील कुमार के नेतृत्व में केसरिया प्रखंड के ढेकहा पंचायत के बाढ़ प्रभावित वार्डों का भ्रमण किया गया।जहां बाढ़ के प्रभाव से बांध पर रह रहे विस्थापित परिवारों को पॉलिथीन शीट्स और सुखा राशन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।अनुमंडल पदाधिकारी चकिया ने बताया कि बांध पर मेडिकल टीम कैंप लगाया है जिसके द्वारा विशेष परिस्थिति में बीमार लोगों का इलाज किया जायेगा।

 

उन्होंने बताया कि ढेकहा पंचायत का वार्ड नौ आंशिक रूप से बाढ़ प्रभावित हैं। प्रशासन के द्वारा इस पर लगातार नजर रखी जा रही है। बांध पर जल संसाधन विभाग के अभियंता तथा रात्रि प्रहरी को प्रतिनियुक्ति किया गया है। मंत्री और अधिकारियों की टीम वहां से डुमरिया घाट के पास गंडक नदी में पानी के बहाव का निरीक्षण किया गया और संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया।भ्रमण के समय अनुमंडल पदाधिकारी चकिया,प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी केसरिया सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Exit mobile version