India Prime News

सारण में एक बार फिर नाबालिग से दुष्कर्म की घटना

सारण जिले में 15 दिन के अंदर दुष्कर्म की तीसरी घटना ने एक बार फिर मानवता को शर्मसार किया है कि तीसरी घटना सारण जिले के मढौरा थाना क्षेत्र से सामने आई है, जहां दुष्कर्म का आरोप पीड़िता के पट्टीदार के ऊपर ही लगा है. इस मामले में सारण एसपी डॉक्टर कुमार आशीष ने बताया कि मढ़ौरा थानांतर्गत एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है.

 

इस संबंध में पीड़िता के परिजन के लिखित आवेदन के आधार पर आरोपी के विरूद्ध मढौरा थाना कांड संख्या-563/24, धारा-64 बी०एन०एस० एवं 4/6 पॉक्सो एक्ट दर्ज किया गया है.आरोपी पीड़िता का पट्टीदार ही बताया जा रहा है. घटना से संबंधित अन्य पहलुओं की जांच पुलिस टीम द्वारा की जा रही है बीते महीने भी छपरा शहर के एक विद्यालय में नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया था.

 

जिसके बाद 2 दिन पहले भी शहर से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना प्रकाश में आई थी. हालांकि विगत दोनों ही घटनाओं में सारण पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार का जेल भेज दिया है. वही प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना प्रभारी मरहौरा राहुल ने इस घटना की पुष्टि की है। और बताया है कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में एक बालक को गिरफ्तार किया है। बालक की गिरफ़्तारी की जानकारी सारण एसपी डा कुमार आशीष ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।

Exit mobile version