India Prime News

सीतामढ़ी जिले में जेडीयू पार्टी की महिला सेल की नेता भी सुरक्षित नहीं

बिहार के सीतामढ़ी जिले में जेडीयू पार्टी की महिला सेल की नेता भी सुरक्षित नहीं हैं। सीतामढ़ी में जेडीयू की महिला जिलाध्यक्ष के साथ हैवानियत हुई है। चोरी का आरोप लगाकर महिला के साथ न सिर्फ मारपीट की गई बल्कि चप्पल की माला पहनाकर उसे सड़क पर घुमाया गया। दरिंदगी का एक वीडियो सोशल मीडाया पर तेजी से वायरल हो रहा है।_
दरअसल, सीतामढ़ी के बैरगनिया का यह मामला है बैरगनिया में जेडीयू की महिला सेल की जिलाध्यक्ष कामिनी पटेल की सरेआम पिटाई की गई है। इतना ही नहीं महिला जिला अध्यक्ष को चप्पल का माला पहनकर भी घुमाया गया है। महिला को इतना पीटा गया है कि वह बोलने की हालत में नहीं है।
_महिला सेल की जिलाध्यक्ष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। इस दौरान बदमाशों ने महिला सेल की जिलाध्यक्ष को चप्पल का माला पहनकर भी घुमाया है जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में लोग जिलाध्यक्ष को चोर चोर कहते लोग नजर आ रहे है ।बताया जा रहा है बैरगनिया प्रखंड में कल जेडीयू पार्टी का एक कार्यक्रम आयोजित था ।जिसमे महिला सेल के जिलाध्यक्ष को नही बुलाया गया ।जिसके बाद शाम में इस कर को लेकर फेसबुक पर विवाद हो गया ।महिला सेल की जिलाध्यक्ष और कुछ लोगो में जमकर टीका टिप्पणी की है ।सुबह सबेरे कामिनी पटेल पहुंच गई संजय पटेल नामक वार्ड आयुक्त के घर जहा दोनो तरह एस गाली गलौज शुरु हो गया ।जिसके बाद महिला सेल के जिलाध्यक्ष को लोगो ने घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई की गई और उसे चप्पल जूता का माला पहनाकर सड़को पर घुमाया गया ।
फिलहाल जदयू जिला अध्यक्ष बेहोशी की हालत में जो अस्पताल में भर्ती हैं। बेहतर इलाज के लिए उसे बैरगनिया पीएचसी से मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है ।पीड़ित महिला के जो परिजन है वह भी कुछ नहीं बता रहे हैं ।फिलहाल जदयू के महिला सेल के जिला अध्यक्ष की हुई पिटाई के बाद पूरे राजनीतिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमें में बेचैनी है । पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है।

Exit mobile version