India Prime News

बोंचांहा थाना के सामने शव रख कर परिजनों ने सड़क जाम किया

बिहार के मुजफ्फरपुर में बिचाराधीन बंदी के इलाज के दौरान मौत के बाद बबाल.. परिजनों और ग्रामीणों ने 3 घंटे तक किया हंगामा.. बोंचांहा थाना के सामने शव रख कर परिजनों ने सड़क जाम किया।

 

 

 

बिहार के मुजफ्फरपुर में विचाराधीन कैदी के मौत के बाद नारेबाजी.हुई.दोषी पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी की मांग पर अरे..परिजनों का आरोप पुलिस ने उदय की पिटाई कर हालत खराब किया । 11 जुलाई को पुलिस ने हथियार सटाकर भेजा था जेल।

 

 

बोचहां थाना पर विचारधीन बंदी भोला साहनी का पुत्र उदय साहनी के इलाज के दौरान मौत से परिजन और ग्रामीणों ने 3 घंटे तक जमकर बवाल काटा पोस्टमार्टम के बाद परिजन सब लेकर थाने के सामने पहुंच गया और सड़क जाम कर नारेबाजी करने लगे और सड़क सड़क को जमकर दूसरी पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी की मांग पर अर गए..सड़क जाम हटाने पहुंची पुलिस के साथ ग्रामीणों ने नोक झोंक की..आक्रोश और विरोध बढ़ता देख वरीय अधिकारी को सूचना दी गई..मौके पर कई थाने की पुलिस पहुंची.एएसपी पूर्वी ने लोगो को समझा बुझा कर शांत कराया..

एएसपी पूर्वी सहरियार अख्तर ने बताया कि केंद्रीय कारा में बंदी की तबीयत बिगड़ गई थी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को थाने के पास लाकर हंगामा किया.समझा बुझा कर लोगो को शांत कराया गया।

Exit mobile version