ताज़ान्यूज़राष्ट्रीय

जमशेदपुर एफसी को ओडिशा एफसी से कांटे के मुकाबले में मिली हार

जमशेदपुर एफसी को ओडिशा एफसी से कांटे के मुकाबले में मिली हार

 

भुवनेश्वर, 28 सितंबर: जमशेदपुर एफसी को इंडियन सुपर लीग 2024-25 अभियान में अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा, शनिवार को एक करीबी मुकाबले में ओडिशा एफसी से 1-2 से हार का सामना करना पड़ा.

ओडिशा एफसी ने पहले हाफ में बढ़त हासिल की, डिएगो मौरिसियो और मोरटाडा फॉल के गोलों की बदौलत दो गोल की बढ़त हासिल की. ​​हालांकि, दूसरे हाफ में जमशेदपुर की टीम काफी बेहतर नजर आई, उसने एक गोल किया और कई बार बराबरी के करीब भी पहुंची.

जमशेदपुर एफसी मैच के 18वें मिनट में ही गोल कर सकती थी, लेकिन जावी हर्नांडेज़ के शक्तिशाली शॉट ने पोस्ट को हिलाकर रख दिया और वापस आ गया. हालांकि, डिएगो मौरिसियो का शॉट नेट के पीछे चला गया और गोल हो गया, जिससे घरेलू टीम ने पहला गोल किया. 42वें मिनट में, एक अनमार्क्ड फॉल ने कॉर्नर से दूसरा गोल किया.

जमशेदपुर एफसी ने दूसरे हाफ की शानदार शुरुआत की और पिछले दो मैचों से अपनी वापसी की जीत को दोहराने के लिए तैयार थी, क्योंकि फॉल द्वारा किए गए एक आत्मघाती गोल ने मेजबानों को और ताकत दी.

उसके बाद, जावी हर्नांडेज़ ने गोल करने का सबसे अच्छा प्रयास किया, क्योंकि उन्होंने कॉर्नर से एक शानदार ओवरहेड किक का प्रयास किया, लेकिन उनका शॉट गोल से चूक गया.

इसके बाद, जमशेदपुर के पास कई मौके आए, जिसमें सनन, जावी और अनिकेत जाधव सभी ने अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन ओडिशा ने अपनी पहली जीत दर्ज की और जेएफसी को इस सीजन में पहली हार मिली.

जमशेदपुर एफसी अपने अगले मैच में 5 अक्टूबर को ईस्ट बंगाल एफसी से घरेलू मैदान पर भिड़ेगी.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker