ताज़ान्यूज़राष्ट्रीय

सारण में फ्लिफकार्ट के हब स्टोर से तीन लाख अट्टासी हज़ार की लूट छपरा

सारण में फ्लिफकार्ट के हब स्टोर से तीन लाख अट्टासी हज़ार की लूट छपरा

सारण जिले में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की अपराधी दिन दहाड़े घटना को अंजाम देकर पुलिस को चकमा देकर आराम से निकल जा रहे है।ताजा घटना सारण जिले के गरखा थानान्तर्गत मीठापुर स्थित फ्लिपकार्ट कम्पनी के हब स्टोर पर हुई है। जहा पर 02 मोटरसाईकिल सवार 04 अज्ञात अपराधियोें के द्वारा दिन दहाड़े 3,88,000 (तीन लाख, अट्ठासी हजार) रू0 के लूट कि घटना को अंजाम दिया गया है।

इस घटना की जानकारी मिलने पर गड़खा थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जॉच शुरू की। पुलिस ने कर्मचारियों से अपराधियों के कद काठी और उनके भागने की दिशा की भी जानकारी ली। कर्मचारियों के अनुसार सभी अपराधी मुंह ढके हुए थे। जिनसे उनकी पहचान नही हों पाई है।

इस संबंध में फिलिफकार्ट कंपनी के कर्मचारी के लिखित आवेदन के आधार पर गड़खा थाना कांड सं0- 628/24, दिनांक-03.10.24, धारा-309(6) बी0एन0एस0 दर्ज किया गया है, तथा इसमें संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं पैसों की बरामदगी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर-1 के नेतृत्व में SIT टीम गठित किया गया है। गठित टीम के द्वारा लगातार छापामारी की जा रही है। इस आशय की जानकारी सारण एसपी डॉ कुमार आशीष के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker