ताज़ान्यूज़

रोजगार सह मार्गदर्शन मेला में 618 लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन 146 को मिला ऑन स्पॉट ऑफर लेटर

रोजगार सह मार्गदर्शन मेला में 618 लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन 146 को मिला ऑन स्पॉट ऑफर लेटर

रोजगार सह मार्गदर्शन मेला में 618 लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन 146 को मिला ऑन स्पॉट ऑफर लेटर

जीविका द्वारा बोचहां प्रखंड में आयोजित हुआ रोजगार सह मार्गदर्शन मेला

दीनदयाल ग्रामीण कौशल योजना की ओर से जीविका के द्वारा बोचहां प्रखंड के श्री पारसनाथ मध्य विद्यालय में रोजगार सह मार्गदर्शन मेले का आयोजन किया गया।

 

जिसमें करीब 18 कंपनियों ने भाग लिया। रोजगार मेले का शुभारंभ जिला परियोजना प्रबंधक अनीशा ,प्रदान के प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर रवि कुमार, बीपीएम साहेबगंज दिलीप कुमार, बीपीएम बोचहा संजीव रंजन, रोजगार प्रबंधक सोमनाथ कुमार, शोभा साह के साथ सीएलएफ की कई दीदियों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीपीएम ने कहा कि रोजगार मेला में ज्यादा से ज्यादा कंपनियां लोगों को रोजगार देने आई हैं, बोचहा के साथ ही मुसहरी, गायघाट ,बन्द्रा प्रखंड के भी काफी सारे अभ्यर्थी इस मेले में आए हैं। जीविका की तरफ से हर साल इस तरह के मेले का आयोजन किया जाता है ।

 

जिसमें प्रशिक्षण के बाद रोजगार और सीधे रोजगार भी मुहैया कराया जाता है। इस बार के रोजगार मेले में ₹15000 शुरुआती वेतन वाली कई कंपनियां है जो रोजगार दे रही है एक अच्छा संकेत है कि युवाओं को बेहतर रोजगार जीविका द्वारा मिल रहा है ।रोजगार मेले के बारे में जानकारी देते हुए रोजगार प्रबंधक सोमनाथ ने बताया कि मेले में 618 लोगों का रजिस्ट्रेशन हुआ और 146 लोगों को ऑन स्पॉट रोजगार देते हुए ऑफर लेटर दिया गया ।इसके साथ ही जितने लोगों का रजिस्ट्रेशन हुआ है उनकी काउंसलिंग कर अलग-अलग कंपनियों में उन्हें नौकरी के लिए भेजा जाएगा । इस मेले में मुख्य तौर से बजबज कंपनी, अरविंद कपड़ा मिल, टाटा मोटर, आरसेटी, जोमैटो, पीपल ट्री, निर्मला स्टाफिंग,ई कॉम एक्सप्रेस, एल इन जे स्किल्स, क्विज कॉर्प सहित कई कंपनियां शामिल हुई ।

 

 

कार्यक्रम में मंच संचालन संचार प्रबंधक राजीव रंजन ने किया। इस दौरान मंच से दीदियों ने अतिथियों का स्वागत करते हुए स्वागत गीत भी गाया । स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत सभी को स्वच्छता की शपथ भी डीपीएम ने दिलवाई ।कार्यक्रम के दौरान रोशन कुमार,रणजीत कुमार, रेखा कुमारी ,श्रवण कुमार , सुनीता कुमारी, रेणु देवी, कंचन कुमारी,पूजा कुमारी सहित कई दिदियाँ उपस्थित थी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker