ताज़ान्यूज़

अपराधियों ने आंगनबाड़ी सहायिका की गोली मारकर किया बेरहमी से हत्या

अपराधियों ने आंगनबाड़ी सहायिका की गोली मारकर किया बेरहमी से हत्या

पूर्वी चंपारण: जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की गोली मार कर हत्या कर फि गई।वह लगभग पच्चीस वर्षों से अपने मायके में रह रही थी।और आंगनबाड़ी सहायिका के रूप में काम करती थी।अपराधियों ने उसी के घर में गोली मार कर उसकी हत्या कर दी हैं।घटना थाना क्षेत्र के भटवलिया पंचायत के नरुल्लाहा वार्ड-दस की है।

 

 

जहां आंगनबाड़ी सहायिका 45 वर्षीय सीमा देवी की हत्या गोली मार कर कर दी गई । बताया गया कि सीमा की शादी सारण जिले के मढौरा के शंकर सिंह के पुत्र राज कुमार सिंह के साथ करीब बत्तीस वर्ष पूर्व कर दी गई थी। लेकिन शादी के करीब पांच वर्षो बाद अचानक उसका पति घर से लापता हो गया।जिसके बाद ससुराल वालो के प्रताड़ना से तंग आकर वह अपने मायके में आकर रहने लगी।और वर्ष 2007 में आंगनबाड़ी केंद्र पर सहायिका के पद पर बहाली हुई।जिससे उसका भरण पोषण चल रहा था।ग्रामीणों ने बताया कि इधर ससुराल वालो से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।उसने अपने ससुराल मधुर की कुछ जमीन भी बेची थी। मृतिका अपने छोटे भाई राकेश सिंह के निर्माणाधीन मकान में गांव के अंतिम छोर पर रहती थी।

 

 

घटना की रात्रि उसने मकान के मुख्य गेट पर ताला लगा कर रात्रि में सोई थी।पर मकान में बने छत के सीढ़ी पर कोई गेट नहीं था।उसी के सहारे अज्ञात अपराधियो के घर मे घुस कर हत्या करने की सम्भवना व्यक्त की जा रही हैं। ग्रामीण बताते हैं कि जब आंगनबाड़ी केंद्र पर जाने का समय हुआ तो उसकी मां कलावती देवी द्वारा एक पड़ोसी को भेजा गया लेकिन पड़ोसी जब पंहुचा तो मुख्य गेट पर अंदर से ताला लगा देखा और इसकी जानकारी उसके मां को दिया। तो उसकी मां ने उसे दूसरी चाबी देकर भेजा और ताला खोल कर अंदर जाने पर मृत पाया गया।सूचना पर घटना स्थल पर पहुचे अरेराज डीएसपी रंजन कुमार,सर्किल इंस्पेक्टर पी के सामर्थ,थानाध्यक्ष धीरज कुमार सिंह,अपर थानाध्यक्ष अलका कुमारी,दरोगा राहुल कुमार ने जांच शुरू किया।
डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आपसी रंजीश का लगता हैं।एसपी द्वारा एसआईटी टीम गठित कर दी गई हैं। फोरेंसिक टेक्निकल जांच टीम को बुलाया गया हैं। और जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।
थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया गया।साथ हीं उन्होंने बताया कि परिजनों के द्वारा आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker