ताज़ान्यूज़

कैमूर में अलग-अलग जगहों पर नदी-तालाब में डुबने से पांच लोगों की मौत

कैमूर में अलग-अलग जगहों पर नदी-तालाब में डुबने से पांच लोगों की मौत

कैमूर में अलग-अलग जगहों पर नदी-तालाब में डुबने से पांच लोगों की मौत, परिजनों में मची-चीख पुकार
जिउतिया के पर्व पर रह गई मां की गोद सूनी

कैमूर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में जितिया पर्व पर स्नान के दौरान नदी एवं तालाब में डूबने से बुधवार को पांच लोगों की मौत हो गई। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतकों के गांवों में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना घटी रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत अभैदे पोखरा में स्नान के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गयी। मृत युवक अभैदे गांव के विनोद सिंह के पुत्र सुमित उर्फ बुद्ध बताया गया है। बताया जाता है कि गांव की महिलाएं पास स्थित तालाब घाट पर जिउतिया स्नान पूजन कर रही थी। तभी कुछ दूरी पर जाकर अन्य लड़कों के साथ वह भी स्नान करने लगा था। तभी वे गहरे पानी में चला गया जिससे डूबने से उसकी मौत हो गया घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कारवाई करते हुए शव को कब्जे में पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभूआ भेज दिया।

 

 

वहीं दूसरी घटना दुर्गावती थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में बुधवार की देर शाम तालाब में डूबने से एक बालक
की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार जिउतिया त्यौहार को लेकर औरतें स्नान करने के बाद पूजा पाठ कर रही थीं, इसी दौरान दुर्गावती थाना अंतर्गत कल्याणपुर गांव निवासी अरविंद गुप्ता का 8 वर्षीय पुत्र अनमोल गुप्ता की तालाब मे
स्नान करने के दौरान डूबकर मौत हो गई।
मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दादर के पास तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक
दादर गांव निवासी चंद्रकांत गुप्ता के पुत्र आनंद कुमार बताया जाता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार
आनंद कुमार तालाब में नहाने के लिए गया हुआ था इसी क्रम में तालाब में डूबने से उसकी मौत हो गई
घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया।

 

 

वहीं भभुआ प्रखंड अंतर्गत रूपपुर के पास दुर्गावती नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। मृतक की पहचान हरिहरपुर गांव निवासी देवनारायण सिंह के पुत्र सत्यम कुमार दुसरा रूपपुर गांव निवासी भागीरथी सिंह के पुत्र किशन कुमार शामिल है। बताया जाता है कि दोनों युवक नदी में स्नान कर रहे थे इसी दौरान गहरे पानी में चले गए जिससे डूबकर दोनों युवकों की मौत हो गई।
घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया। इस घटना की जानकारी होने पर सदर अस्पताल पहुंचे जिला परिषद सदस्य विकास सिंह मृतक परिजनों को ढांढस बंधाया। बिहार सरकार से मृतक आश्रितों के परिवार को मुआवजा की मांग की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker