ताज़ान्यूज़

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का अपर समाहर्ता ने किया दौरा

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का अपर समाहर्ता ने किया दौरा

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का अपर समाहर्ता ने किया दौरा

पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का किया वितरण

साहिबगंज।
अपर समाहर्ता गौतम भगत ने  बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया। श्री भगत ने साहिबगंज सदर प्रखंड के रामपुर दियारा, गरमटोला, हाजीपुर दियारा सहित कई अन्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण कर बाढ़ प्रभावित गांव के ग्रामीणों से मुलाकात की और ग्रामीणों की समस्या से रूबरू हुए।

 


अपर समाहर्ता द्वारा बाढ़ में फंसे लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया। जिनमे चूड़ा, गुड़ मोमबत्ती माचिस का वितरण 40 परिवारों के बिच 300 किलोग्राम का वितरण किया।

मौके पर अपर समाहर्ता ने ग्रामीणों से बातचीत करते हुए आश्वासन दिया कि जिला प्रशासन के द्वारा राशन की कमी नहीं होने दी जाएगी। समय – समय पर जिला प्रशासन के द्वारा बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया जाता रहेगा।
वही बाढ़ ग्रस्त इलाकों में फंसे लोगों से कहा कि वह अपने मवेशियों एवं आवश्यक सामग्री के साथ सुरक्षित स्थानों पर या जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए राहत शिविरों में प्रस्थान करें। वहीं श्री भगत ने बताया कि बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए जिला प्रशासन द्वारा विशेष नाव की व्यवस्था की गई है।

 

दियारा क्षेत्रों में फंसे हुए लोगों को नाव के माध्यम से राहत शिविर ले जाने का कार्य किया जा रहा है। राहत शिविर जाने वाले नागरिकों को जिला प्रशासन द्वारा नाव उपलब्ध कराया जा रहा है। राहत शिविर की स्थापना की गई है, जिसमें जिला प्रशासन द्वारा रहने एवं भोजन की सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker