ताज़ान्यूज़

बिहार के मुजफ्फरपुर में रेल हादसा, मालगाड़ी के चार डब्बे बेपटरी

बिहार के मुजफ्फरपुर में रेल हादसा, मालगाड़ी के चार डब्बे बेपटरी

बिहार के मुजफ्फरपुर में रेल हादसा.मालगाड़ी के चार डब्बे बेपटरी.. सटिंग के दौरान हुआ हादसा.. ट्रेनों का बदला रूट..नारायणपुर स्टेशन के पास हुआ हादसा.

मुजफ्फरपुर में नारायणपुर स्टेशन और मुजफ्फरपुर जंक्शन के बीच रेल हादसा हुआ है. मालगाड़ी के चार डब्बे पटरी से उतर गई.घटना नारायणपुर स्टेशन के पास एफसीआइ गोदाम स्थित रेल फाटक के पास हुई.मालगाड़ी की 4 बोगी बेपटरी हो गई है. नारायणपुर से संटिंग के लिए जा रही थी. ..इससे मुजफ्फरपुर समस्तीपुर रेल मार्ग पर यातायात कई घंटो तक बाधित रहा.. हादसे के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया..घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर सोनपुर मंडल के कई वरीय अधिकारी पहुंचे है.

 

 

इस घटना के बाद क़रीब तीन घंटे तक आवागमन बाधित हो गया है.घटना के बाद बीते करीब 3 घंटे से समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर अप व डाउन गाड़ियों का आवागमन ठप हो गया है. रेलवे के अधिकारियों ने राहत कार्य शुरू करवाया..परिचालन को सुचारु बनाने के लिये पूरी टीम जुटी हुई है.हादसे के बाद अप और डाउन दोनो लाइनों पर ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई..इस हादसे में कोई हताहत होने की खबर नहीं है..रेल ट्रैक पर मालगाड़ी के डिब्बों को हटाने के कार्य शुरू कर दिया गया है.

 

 

मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सरस्वती चंद्र ने बताया सोनपुर मंडल के नारायणपुर अनंत यार्ड से संतिंग चल रही थी.. 04 वैगन डीरेल हुआ है.इस रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया है.. सेटिंग के दौरान डिरेल हुआ है..काफी गाडियां खड़ी है..दोनो लाइन अभी बंद है..धीरे गति से सेटिंग हो रही थी..ट्रैक क्षति नही है.सिर्फ रूट डिस्टर्ब है..उन्होंने बताया की परिचालन के बाद जांच की जाएगी…घटना का कारण अभी कुछ नही दिख रहा है..मालगाड़ी में रेल पटरी लोड थी.भिलाई से बनकर आ रही थी…. ..मुजफ्फरपुर समस्तीपुर रेल खंड पर ट्रेनों का परिचालन डिस्टर्ब है..डिरेलमेंट की जांच की जाएगी..

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker