India Prime News

नालंदा पुलिस ने बैंक लूट कांड का किया उद्भेदन 4.12 लाख, देसी पिस्तौल के साथ पांच डकैत गिरफ्तार

नालंदा पुलिस ने बैंक लूट कांड का किया उद्भेदन 4.12 लाख, देसी पिस्तौल के साथ पांच डकैत गिरफ्तार

अस्थावां थाना पुलिस ने ओईयाव गांव में पिछले 18 जुलाई को हुए डीबीजेबी बैंक से 16 लाख की डकैती मामले में पुलिस ने 5 बदमाशों ने हथियार कारतूस और 4.12 लाख रुपए के साथ गिरफ्तार किया गया

प्रणय राज/नालंदा(बिहार):एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि बैंक लूट के बाद खुलासे के लिए एसआईटी का गठन किया गया था। मंगलवार की रात एसआईटी टीम को सूचना मिला कि अस्थावां थाना क्षेत्र के चुल्हारी मोड़ के समीप कुछ बदमाश अपराध की योजना बना रहे हैं । इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर घेराबंदी करते हुए 6 युवकों को गिरफ्तार किया। इनलोगों की तलाशी लेने पर 6 देसी कट्टा और 14 कारतूस बरामद किया गया। पकड़ी गई 5 युवकों ने बैंक लूट कांड में अपनी संलिप्तता बताई । जबकि एक अन्य युवक अन्य किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए शामिल होने आया था। पुलिस ने बैंक डकैती कांड का मुख्य सरगना वेना थाना क्षेत्र के कोररनामा निवासी धनंजय पासवान के पुत्र गोलू कुमार के निशानदेही पर बैंक से लूटे गए 16 लाख रुपए में से 4.12 हजार 700 रुपए भी बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि बैंक लूट कांड में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपियों और लूटे गए रकम को बरामद कर लिया जाएगा।

कौन-कौन हुआ गिरफ्तार

नगरनौसा थाना क्षेत्र के लत्तीपुर निवासी फुलेश्वर पासवान का पुत्र निशांत कुमार , नूरसराय थाना क्षेत्र के बलसर निवासी बच्चू नट का पुत्र धनंजय कुमार , वेन थाना क्षेत्र के कोरनामा निवासी धनंजय पासवान का पुत्र गोलू कुमार , पटना जिले के दनियावा थाना क्षेत्र के तरौरा निवासी जितेंद्र रविदास का पुत्र सचिन कुमार, गया जिले के आंति थाना क्षेत्र के कावर गांव निवासी अर्जुन ठठेरा का पुत्र राहुल ठठेरा और पटना जिले के अथमलगोला थाना क्षेत्र के थंबा निवासी कमलेश प्रसाद का पुत्र रवि कुमार शामिल है।

क्या क्या हुआ बरामद

देशी पिस्तौल 6, कारतूस 14, लूटी गई रकम 4.12, 700 बाइक 3 और 6 मोबाइल ।

छापेमारी में कौन कौन थे शामिल

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी, अस्थावा सर्किल इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार , थानाध्यक्ष रंजीत कुमार दिया डीआईयू प्रभारी आलोक कुमार और दारोगा विकेश कुमार व पुलिस के जवान शामिल थे।

Exit mobile version